July 13, 2024

बिलासपुर। दो दिन पहले जिले के कोटा क्षेत्र के अमाली गांव में प्रेमी-प्रेमिका के बीच हुए विवाद के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया। शहर के मंगला में आज फिर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी भागने के फिराक में था जिसे पुलिस ने धर-दबोचा।

आरोपी शत्रुहन पटेल


मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंगला के यादव मोहल्ले में हत्या का मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका की हत्या कर दी। आरोपी भागने के फिराक में था जिसे सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


आपको बता दें कि यह  घटना मंगला के यादव मोहल्ला की है जहां पिछले चार-पांच वर्षों से 23 वर्षीय निधि कैवर्त और 26 वर्षीय शत्रुघ्न पटेल दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे । कल रात किसी बात को लेकर आरोपी प्रेमी शत्रुहन पटेल ने प्रेमिका निधि कैवर्त की हत्या कर दी। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना पाते ही सिविल लाइन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां से आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि यादव मोहल्ला में रहने वाली निधि केवट अपने घर से अलग होकर बीते चार-पांच वर्षों से प्रेमी शत्रुघ्न पटेल के साथ मंगला के यादव मोहल्ला में रह रही थी। मृतिका मूलतः जूना बिलासपुर के पचरीघाट के पास की रहने वाली बताई जा रही है। घटना के बाद सिविल लाइन पुलिस की टीम दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

आपको बता दें कि परसों जिला के कोटा थाना क्षेत्र अमाली गांव में भी प्रेमी प्रेमिका के बीच विवाद के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी मारकर कर दी। थी जिसके बाद कोटा पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया जहाँ से आरोपी को जेल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *