October 18, 2024

बिलासपुर । तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक धर्मजीत सिंह की पहल पर ग्राम पंचायत सकर्रा में कल पुलिस चौकी खुल गया है । जिससे अब क्षेत्रवासियों को होने वाली परेशानियों से राहत मिलेगी । इस कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर विधायक धर्मजीत सिंह कहा कि अभी चौकी है इसके बाद थाना भी तैयार किया जाएगा।

इससे गांव में ही सुरक्षा की सुविधा मिलने की ग्रामीणों मे ख़ुशी दिखी. । आपको बता दें कि यहां ग्रामीणों को पंद्रह किलोमीटर चलकर हिर्री थाना जाना पड़ता था । वहां के ग्रामीणों ने अपनी समस्या को क्षेत्रीय विधायक के पास रखी थी जो उनकी इस समस्या को जानकर  विधायक धर्मजीत सिंह ने शासन स्तर पर पहल कर ग्रामीणों को उनके समस्या से निजात पाने सकर्रा गांव में पुलिस चौकी खुलवाया गया। कल 12 जुलाई शुक्रवार को जिले के कलेक्टर अवनीश शरण और पुलिस कप्तान रजनेश सिंह एवं पुलिस अमला चौकी के इस शुभारम्भ अवसर पर यहाँ मौजूद रहा। बताया जाता है कि सालो से ग्रामीण 15 किलोमीटर हिर्री जा कर थाने मे शिकायत करते थे । इस अवसर पर विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा कि सुविधा पाना सभी नागरिकों का अधिकार है और अभी यहां चौकी खोला है आगे चलकर थाना भी बनाया जाएगा इसके अलावा यहाँ सड़क का भी निर्माण कराने का भी ग्रामीणों को भरोसा दिलाया गया। इस तरह से
कलेक्टर अवनीश शरण और पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने ग्रामीणों से कहा कि उनकी सुरक्षा के लिए सभी सुविधाएं  उपलब्ध कराई जाएगी जिससे वहां पुलिस जवान आवश्यक कार्यवाई और उनकी समस्या के निदान मे सहायता करेंगे। ग्राम सकर्रा में पुलिस चौकी खुल जाने से क्षेत्र वासियों में हर्ष व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *